यूपी पीसीएस : डिप्टी कलेक्टर में अमित शुक्ला तो डिप्टी एसपी में मयंक बने टॉपर

    0
    16

    न्यूज डेस्क, अमर उजाला, प्रयागराज Updated Thu, 10 Oct 2019 08:23 PM IST

    उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (फाइल फोटो) – फोटो : अमर उजाला

    ख़बर सुनें

    उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीसीएस) ने 2017 का अंतिम चयन परिणाम जारी कर दिया है। लिखित परीक्षा का परिणाम सात सितंबर 2019 को घोषित किया गया था। इसके बाद 2029 अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए बुलाया गया था।  डिप्टी कलेक्टर में के लिए प्रतापगढ़ के अमित शुक्ला ने पहला स्थान हासिल किया है। डिप्टी एसपी पद के लिए मयंक ने बाजी मारी है। 

    विज्ञापन

    उक्त अभ्यर्थियों का साक्षात्कार आयोग द्वारा 15 सितंबर 2019 से एक अक्टूबर 2019 तक लिया गया था। इस दौरन 59 अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे। इस बार 676 अभ्यर्थियों को सफल घोषित किया गया है। 

    पीसीएस 2017 के अंतिम परिणाम में डिप्टी कलेक्टर के लिए 22 अभ्यर्थियों का चयन हुआ है। इस परीक्षा में अमित शुक्ला ने पहला स्थान प्राप्त किया है। अमित प्रतापगढ़ के रहने वाले हैं। वहीं प्रयागराज के अनुपम मिश्रा ने दूसरा स्थान प्राप्त किया है। जबकि प्रतापगढ़ की मीनाक्षी पांडे तीसरे स्थान पर रही हैं। 

    श्रावस्ती के शत्रुघ्न पाठक चौथे तो मुरादाबाद की निधि डोवाल ने पांचवा स्थान पाया है। वहीं डिप्टी एसपी पद पर 90 अभ्यार्थियों का चयन हुआ है। इसमें मयंक पहले अंबुजा त्रिवेदी दूसरे तो विदूष सक्सेना ने तीसरा स्थान हासिल किया है। जबकि राहुल पांडे चौथे और आशुतोष मिश्र पांचवें स्थान पर रहे।  

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here