‘मुंबई सागा’ का नया पोस्टर आते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने की ऐसी डिमांड

0
9

नई दिल्ली: संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मुंबई सागा (Mumbai Saga)’ का नया पोस्टर रिलीज किया गया है. इस नए पोस्टर के जरिए जॉन अब्राहम (John Abraham) के लुक से पर्दा उठाया गया है. फिल्म का यह पोस्टर इसलिए दमदार माना जा रहा है क्योंकि पोस्टर में जॉन अब्राहम एक अलग अवतार में नजर आ रहे हैं. पोस्टर में जॉन अब्राहम के बैठने के अंदाज से लेकर उनके देखने के अंदाज तक सब कुछ सोशल मीडिया मीडिया पर लोगों को प्रभावित कर रहा है. वहीं, उनके माथे पर लगा एक तिलक उनके लुक को और इंटेंस बना रहा है. सामने आते ही यह पोस्टर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

वहीं, इस पोस्टर को देखने के बाद लोग ट्विटर पर यह डिमांड कर रहे हैं कि एक पोस्टर ऐसा भी आना चाहिए, जिसमें जॉन और इमरान हाशमी भी साथ में हों. इस फिल्म के जरिए निर्देशक संजय गुप्ता एक बार फिर से 1980-90 के दशक की मुंबई में फैले गैंगवॉर कहानी पर्दे पर लेकर आ रहे हैं. खासियत यह है कि इस फिल्म में सिर्फ जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी ही नहीं बल्कि उनके साथ कई सारे जाने माने कलाकार एक साथ सिल्वर स्क्रीन दिखाई देने वाले हैं. फिल्म में इन दोनों लीड स्टार के अलावा जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर, रोनित रॉय और अमोल गुप्ते जैसे कलाकार हैं.

इसके पहले संजय गुप्ता ने ऋतिक रोशन और यामी गौतम स्टारर फिल्म ‘काबिल’ को निर्देशित किया था. संजय गुप्ता को गैंगस्टर वाली फिल्मों का महारथी माना जाता है, क्योंकि वह ‘कांटे’, ‘शूटआउट एड वडाला’ और ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ जैसी फिल्मों में खुद को साबित कर चुके हैं. फिल्म ‘मुंबई सागा’ इसी साल 19 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here