मुंबई वनडे से पहले ऑस्ट्रेलियाई बॉलर ने बताया, कितना मुश्किल है भारत में खेलना

0
8

मुंबई: तीन वनडे मैच की सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज केन रिचर्ड्सन ने कहा है कि भारत को उसके घर में ही हराना उनकी टीम के लिए कितना चुनौतीपूर्ण हैं.  रिचर्ड्सन ने रविवार को कहा कि टीम इंडिया अपने घर में किसी भी टीम के लिए एक बहुत बड़ी चुनौती है. 

पिछली बार ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे की सफलता के बारे में बात करते हुए रिचर्ड्सन ने कहा कि अब उनकी टीम इस बार भी जीत सकी तो यह बड़ी उपलब्धि हो सकती है. उन्होंने कहा, “मेरे ख्याल से यहां आकर भारत के खिलाफ खेलना, यह सबसे बड़ी चुनौती है.”

रिचर्ड्सन ने इसकी वजह भी बताई. उन्होंने कहा, “यहां की पिच हमारी घरेलू पिचों से काफी अलग है. लेकिन हम इस चुनौती के लिए तैयार हैं. उन्हें कैसे रोका जाए, हम उसका प्लान बना लेंगे.”

वनडे सीरीज के आगाज से पहले रिचर्ड्सन ने कहा, “घरेलू टीम हमेशा ही फेवरेट होती है. हमारे लिए बड़ी बात होगी अगर हम उन्हें यहां एक बार फिर हरा सके.  28 साल के रिचर्ड्सन ने कहा कि उनका चयन घरेलू टूर्नामेंट और बीग बैश लीग में बढ़िया प्रदर्शन के कारण हुआ है. 

रिचर्ड्सन ने कहा, “मुझे लगता है कि मैं प्ररदर्शन के कारण चयनित हुआ हूं. बिग बैश लीग मेरे लिए अच्छा रहा था और इससे मुझे विश्व कप 2019 में जगह मिलने में मदद मिली थी. मैं सिर्फ रोज बेहतर होने की कोशिश करता हूं.”

ऑस्ट्रेलियाई टीम: एरॉन फिंच (कप्तान), एलेक्स केरी (उप कप्तान), पैट कमिंस (उप कप्तान),  डेविड वॉर्नर, स्टीवन स्मिथ, मार्नस लैबुशेन, पीटर हैंड्सकॉम्ब, सीन एबॉट, केन रिचर्डसन, एश्टन एगर, जोश हेजलवुड, मिचेल स्टार्क, एश्टन टर्नर, एडम जम्पा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here