भाजपा सांसद प्रज्ञा को मिली ‘संदिग्ध’ चिट्ठी, उसमें पाउडर और मोदी-शाह-डोभाल की फोटो पर क्रॉस था

    0
    11

    न्यूज डेस्क, अमर उजाला, भोपाल Updated Tue, 14 Jan 2020 12:16 AM IST

    ख़बर सुनें

    मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से लोकसभा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को एक ‘संदिग्ध’ चिट्ठी मिलने का मामला सामने आया है। उर्दू में लिखी गई इस चिट्ठी में कुछ पाउडर जैसा पदार्थ भी मिला है। इस संदिग्ध पत्र को फिलहाल फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

    विज्ञापन

    संदिग्ध पत्र मिलने के बाद सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि यह पत्र उर्दू में लिखा गया था और उसे कुछ अन्य पत्रों के साथ जोड़कर भेजा गया था। मुझे पहले भी इस तरह के पत्र मिल चुके हैं, जिनके बारे में मैं पुलिस को तत्काल सूचना दी गई, परंतु आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। यह देश के दुश्मनों की बड़ी साजिश है।

    उन्होंने कहा कि इस पत्र में मेरी तस्वीर के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल की फोटो भी थी, जिसे क्रॉस किया गया था। उन्होंने कहा कि देश के दुश्मन और आतंकवादी लोगों के कल्याण के लिए काम करने वालों को निशाना बनाने की कोशिश कर रहे हैं।
     

    सांसद प्रज्ञा ने अपनी जान खतरे में होने की बात भी पुलिस से कही। उन्होंने कहा कि घर पर एक लिफाफा आया था। इसे मेरे सहायक ने खोला। पत्र में मौजूद पाउडर के संपर्क में आने से सहायक के हाथ में खुजली होने लगी। पत्र को संदिग्ध देखते हुए तब तुरंत ही पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद सांसद के घर पर पुलिस अधिकारी पहुंचे। पुलिस ने पत्र को कब्जे में लेकर एफएसएल टीम को बुलाया, जिसने पाउडर और उर्दू में लिखे पत्र को जब्त कर जांच के लिए भेज दिया।

    विज्ञापन
    आगे पढ़ें

    विवादों से रहा है नाता

    विज्ञापन

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here