भाजपा को कश्मीरियों से नहीं, बल्कि कश्मीर की जमीन से प्यार है: ओवैसी

    0
    24

    न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Wed, 14 Aug 2019 10:56 AM IST

    ख़बर सुनें

    केंद्र सरकार की कश्मीर नीति के खिलाफ एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित बयान दिया है। ओवैसी ने कश्मीर को लेकर केंद्र सरकार द्वारा लिए गए फैसले के बाद पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू या लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की तरह राजनीतिक ज्ञान नहीं है। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार को कश्मीरियों से नहीं, बल्कि कश्मीर की जमीन से प्यार है।

    विज्ञापन

     

    ओवैसी ने कहा कि सरदार पटेल और पंडित नेहरू ने कश्मीर को लेकर जो फैसला लिया था, वो राष्ट्र के हित में था। उन्होंने अनुच्छेद 35A और 370 को खत्म करने के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा कि मोदी और शाह श्यामा प्रसाद मुखर्जी के आदर्शों को मानने का दावा करते हैं, जबकि उन्हें खुद ही नहीं पता कि डॉ. मुखर्जी ने भी अनुच्छेद 370 को मान्यता दी थी। 

    हैदराबाद लोकसभा सीट से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बुधवार को पार्टी मुख्यालय में ईद मिलाप रैली को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार को सत्ता से प्यार है, ना कि न्याय से। अमित शाह-नरेंद्र  मोदी पर हमला बोलते हुए ओवैसी ने कहा कि वे सिर्फ सत्ता में बने रहना चाहते हैं, लेकिन मैं याद दिलाना चाहता हूं कि कोई भी व्यक्ति अनंत काल तक नहीं रहता है और न ही शासन करता है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here