बुलंदशहर हादसा: CM योगी ने 2 लाख रुपये के मुआवजे का किया ऐलान, बोले- ‘आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा’

0
48

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले में शुक्रवार सुबह हुए दर्दनाक हादसे में हुए सात लोगों के मौत पर सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने दुख जताया है. दरअसल, एक तेज रफ्तार बस ने नरौरा गंगा घाट के किनारे सड़क पर सो रहे में तीर्थ यात्रियों (Pilgrims) को रौंद दिया. इस हादसे में 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. सीएम योगी ने जिलाधिकारी प्रत्येक मृतकों के परिजन को 2-2 लाख रुपए की राहत राशि वितरित करने के निर्देश दिए हैं.

इसके साथ ही उन्होंने ये आदेश दिया है कि आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो. सीएम ने मृतकों के परिजन के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना की है.

बताया जा रहा है सभी श्रद्धालु वैष्णो देवी से दर्शन के बाद गंगा स्नान के लिए हाथरस से नरौरा घाट जा रहे थे. रास्ते में ही ये लोग अपनी बस से उतर कर आराम करने के लिए सड़क के किनारे सो गए थे. हादसे के बाद बस ड्राइवर मौके से फरार हो है. 

लाइव टीवी देखें

हादसे की जानकारी के बाद डिबाई सीओ समेत भारी पुलिसबल मौके पर पहुंचा और शवों को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस अब इनके परिजनों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है. मामले में एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि यह दुखद घटना सुबह करीब चार बजे की है. श्रद्धालुओं से भरी बस नरौरा घाट पहुंची थी. बस में सवार सभी श्रद्धालु हाथरस के रहने वाले थे.

बस खड़ी होने के बाद उसमे से सात लोग जिनमें तीन महिलाएं और चार बच्चे उतरकर बस के आगे जाकर सो गए. इस बीच दूसरी बस भी वहां पहुंची. अंधेरा होने की वजह से वह जमीन सो रहे लोगों को देख नहीं सकी और उन्हें कुचल दिया. इस हादसे में सभी की मौत हो गई, चालक की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here