‘बाला’ और ‘उजड़ा चमन’ की लड़ाई में बुरी फंसी ‘मरजावां’, तीसरी बार बदली रिलीज डेट

0
20

नई दिल्ली: बीती शाम आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की आगामी फिल्म ‘बाला (Bala)’ का ट्रेलर और नई रिलीज डेट सामने आने के बाद से बॉलीवुड में एक अजीब सी हलचल मच गई है. ‘बाला (Bala)’ के मेकर्स के इस फैसले के बाद मोस्ट अवेटेड रोमांटिक एक्शन ड्रामा ‘मरजावां (Marjaavaan)’ ने तीसरी बार अपनी रिलीज डेट में बदलाव किया है.

आयुष्मान खुराना की ‘बाला (Bala)’ एक ऐसे लड़के पर आधारित है, जिसके बाल जवानी में ही चले गये हैं. पहले यह फिल्म 22 नवम्बर को रिलीज होने वाली थी. लेकिन इसी थीम पर बने एक दूसरी फिल्म सनी सिंह (Sunny Singh) स्टारर ‘उजड़ा चमन (Ujda Chaman)’ का बीच में ही ट्रेलर आ गया. ट्रेलर की लोकप्रियता देखकर ‘बाला (Bala)’ मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट 7 नवंबर कर दी.

लेकिन अब इस बदलाव का असर सीधे तौर पर तीसरी फिल्म ‘मरजावां (Marjaavaan)’ पर पड़ा है. सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख स्टारर यह फिल्म पहले 22 नवम्बर को रिलीज होने जा रही थी. लेकन ‘बाला (Bala)’ से भिडंत के कारण इसे 8 नम्बर को शिफ्ट किया गया. लेकिन अब 7 और 8 नवम्बर को बाला और उजड़ा चमन के आने की वजह से ‘मरजावां’ की रिलीज़ डेट अब 15 नम्बर कर दी गयी है. 

अब देखना यह होगा कि अक्टूबर में होने वाली बॉक्स ऑफिस की इस जंग में कौन जीतता है. बाल झड़ने से परेशान दो युवा या फिर प्यार में जान देने को तैयार दो दीवाने. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here