फिल्मों को लेकर सटीक भविष्‍यवाणी करने वालीं अटलांटा कश्यप को मिली बड़ी सफलता

0
9

नई दिल्ली: सटीक भविष्‍यवाणी के लिए प्रसिद्ध एस्‍ट्रोलॉजर अटलांटा कश्यप (Atlanta Kaashhyap) को दादासाहब फाल्के आइकन अवॉर्ड 2019 अवॉर्ड समारोह में 2019 Best Astrologer के अवॉर्ड से नवाजा गया. अटलांटा कश्यप को यह अवॉर्ड ज्‍योतिष विद्या और सटीक भविष्‍यवाणी के लिए दिया गया. आपको बता दें कि बांद्रा (मुंबई) में लीलावती हॉस्‍पीटल के पास होटल रंग शारदा के रंग शारदा ऑडिटोरियम आयोजित इस अवॉर्ड समारोह Atlanta को खास तौर पर यह अवॉर्ड दिया गया, जिसके बाद उन्‍होंने खुशी का इजहार करते हुए अवॉर्ड समारोह के को-फाउंडर और ऑर्गनाइजर कल्‍याण जी जाना और स्‍नेहा गगोई का आभार जताया. उन्‍होंने कहा कि यह अवॉर्ड मेरे लिए ऑनर है. इसके लिए मैं सबकी शुक्रगुजार हूं.

गौरतलब है कि भारतीय सिनेमा के जन‍क दादा साहब फाल्‍के के सम्‍मान में मुंबई में दादासाहब फाल्के आइकन अवॉर्ड हर साल आयोजित किया जाता है, जहां अटलांटा को यह अवॉर्ड मिला. वहीं, इस अवॉर्ड समारोह के गवाह कोरियोग्राफर सरोज खान, गणेश आचार्य, रानी चटर्जी, राजपाल यादव, दिलीप सेन, राजू सिंह माही, धनंजय मिश्रा, सत्‍येंद्र सिंह, अशोक मेहता, कल्‍याण जी जाना, गोविंद नामदेव, अली खान, बीएन तिवारी, संजय भूषण पटियाला, इसरत अली, के के गोस्‍वामी, अमरीश सिंह, जसलीन मथरू, कृति वर्मा और अजय मोहन साही जैसी हस्तियां बनीं.

आपको बता दें कि अटलांटा कश्यप को अभी हाल ही में बेंगलुरु के होटल अशोका में आयोजित एक फैशन शो के दौरान Best Dres Designer 2018 अवॉर्ड मिला था. इस फैशन शो में देशभर से मॉडल्‍स और डिजाइनर ने पार्टिसिपेट किया था, जिसमें अटलांटा के कलेक्‍शन को खूब सराहा गया था. अटलांटा कश्यप के बारे में कहा जाता है कि उनकी की हुई अक्‍सर भविष्‍यवाणियां सच साबित हुई हैं. वे एस्‍ट्रोलॉजर तो है ही, साथ ही बहुत खूबसूरत, यंग और स्‍ट्रंग पर्सनालिटी वाली महिला हैं, जो बेबाक हैं. ज्‍योतिष विद्या में माहिर अटलांटा कश्यप अब तक संजय दत्त से लेकर सलमान खान की फिल्‍मों की और  कर्नाटक विधान सभा चुनाव के नतीजों को लेकर भी भविष्‍यवाणी कर चुकी हैं और इनकी भविष्‍यवाणी कभी फेल नहीं हुई है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here