प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर दीपिका का बयान, कहा- ‘रणवीर और मैं बच्चों के बारे में नहीं सोच रहे हैं’

0
8

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हाल ही में मेघना गुलजार के निर्देशन में बनने वाली अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग पूरी की है और अब वह अपनी दूसरी फिल्म ’83’ को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं. वहीं दूसरी और उनकी निजी जिंदगी को लेकर एक अफवाह काफी तेजी से फैल गई. जी हां, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से शादी के बाद से लगातार दीपिका पादुकोण के प्रेग्नेंट होने की अफवाह तूल पकड़ चुकी है. जहां हर बार दीपिका इस खबर को हंसी में उड़ाते हुए इग्नोर कर देती थीं, वहीं इस बार उन्होंने इस पर अपना बयान दिया है.

लंदन में उड़ी दीपिका पादुकोण के मां बनने की अफवाह, पति रणवीर के साथ VIDEO VIRAL

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में प्रकाशित एक खबर के अनुसार हाल ही में दीपिका ने एचटी केफे से इस मामले में बातचीत करते हुए कहा, “क्या हम बच्चे पैदा करने का इरादा रखते हैं? बेशक, हम रखते हैं, हम दोनों (दीपिका और रणवीर) ही बच्चों से प्यार करते हैं. लेकिन क्या हम जल्द ही ऐसा कुछ करना चाहते हैं? बिल्कुल नहीं! हम इस बिंदु पर बहुत स्वार्थी हैं और अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करते हैं. इस समय बच्चे पैदा करना उचित नहीं होगा. हम बच्चों के बारे में भी नहीं सोच रहे हैं.’ 

प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर गुस्साईं दीपिका पादुकोण, बोलीं- 'प्रेशर क्यों बना रहे हैं?'

बता दें, हाल ही में दीपिका और रणवीर की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिनमें दीपिका ढीले-ढीले कपड़ों में नजर आ रही थीं. दीपिका के इन कपड़ों से कई फैंस अंदाजा लगा रहे थे कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और अपने बेबी बंप को छुपाने के लिए वो ऐसे कपड़े पहन रही हैं. बता दें कि साल 2018 में दीपिका-रणवीर ने नवंबर में दो रीति-रिवाजों से इटली में शादी रचाई थी. अब जल्द ही दोनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ’83’ में साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में दीपिका क्रिकेटर कपिल देव की पत्नी का रोल प्ले करेंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here