पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि: Big B, शाहरुख और आमिर ने ‘तू देश मेरा’ गाने के लिए किया शूट

0
29

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सेलेब्स हमेशा की आपदा के समय देश के साथ एकजुट होकर खड़े रहते हैं. चाहे फिर वो बाढ़ में तबाह हुआ शहर हो या फिर देश की रक्षा में बलिदान हो गए सैनिकों के परिवार. इस साल पुलवामा में हुए आतंकी हमले में देश ने अपने बहादुर जवानों को खो दिया. अब अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, आमिर खान, टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन और रणबीर कपूर सहित बॉलीवुड की कईं नामी हस्तियां सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए एक साथ आए हैं. 

इसी साल फरवरी में जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में कई सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे.  इन सितारों ने एक देशभक्ति गाना शूट किया है, जिसकी शीर्षक ‘तू देश मेरा’ है. इस गाने को उन्होंने पुलवामा शहीदों को समर्पित किया है. स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पहले भारतीय सीआरपीएफ ने गाने के पोस्टर का लोकार्पण करते हुए ट्वीट किया, ‘तू देश मेरा’ का आधिकारिक पोस्टर. पुलवामा के सीआरपीएफ शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए एक साथ आया बॉलीवुड. 

15 अगस्त को दूरदर्शन पर चलने वाली ये फिल्में हैं सदाबहार, इनके बिना अधूरा है ‘स्वतंत्रता दिवस’

पोस्टर में अमिताभ, शाहरुख, ऐश्वर्या, टाइगर, आमिर, कार्तिक और रणबीर जवानों को सलामी देते दिख रहे हैं. गाने को जावेद अली, जुबीन नौटियाल, शबाब सबरी, और कबीर सिंह ने अपनी आवाज दी है. 

बॉलीवुड की खबरें यहां पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here