पीएम मोदी बोले- राफेल मिलने से देशवासी खुश हुए और कांग्रेसी दुखी हो गए, नकारात्मक प्रवृति के हैं

    0
    18

    पीएम मोदी ने कहा कि मैं दो दिन से अलग-अलग जगहों पर जा रहा हूं और हरियाणा का रुख साफ-साफ नजर आ रहा है। भाजपा फिर से हरियाणा की सेवा करे, यह फैसला यहां की जनता ने कर लिया है। शहीदों की इस धरती को मेरा शत शत नमन है।

    हरियाणा प्रदेश में मेडिकल कॉलेज व लॉजिस्टिक हब बन रहे हैं, क्योंकि यहां डबल इंजन से विकास तेज हुआ। केंद्र में मोदी का इंजन और राज्य में मनोहर का इंजन। प्रदेश की जनता इस पर मोहर भी लगा चुकी है। भाजपा कार्यकर्ताओं और जनता के आशीर्वाद से ही सरकार बनने जा रही है। चार माह पहले दिए आशीर्वाद के लिए दादरी सहित सभी लोगों को प्रणाम करता हूं और इस तरह पीएम मोदी ने लोकसभा में मिले समर्थन के लिए जनता का धन्यवाद किया।

    पीएम मोदी ने कहा कि चरखी दादरी हो, भिवानी हो, झज्जर हो, महेंद्रगढ़ हो। इस पूरे इलाके में जब मैं संगठन का काम देखता था, तब शायद ही कोई कार्यकर्ता हो, जिसके यहां जाने का मौका मुझे न मिला हो। आप सब लोगों के बीच काम करने का, कंधे से कंधा मिलाकर दौड़ने का, सौभाग्य मुझे मिला। इसी का नतीजा रहा कि हरियाणा की जनता ने कमाल कर दिया। कभी दो तीन सीटों वाली भाजपा आज हरियाणा में लगातार दूसरी बार सरकार बनाने की स्थिति में है। यह आप सभी के प्रेम, परिश्रम और ईमानदारी के कारण संभव हो सका है।

    पीएम मोदी ने कहा कि चार महीने पहले भी जो आशीर्वाद प्रदेश की जनता ने भाजपा को दिया है, उसके लिए मैं आभार व्यक्त करता हूं। मैं हरियाणा में वोट मांगने नहीं आता, न प्रचार करने आता हूं। हरियाणा मुझे खुद खींच लाता है। मैं अपने आप को हरियाणा आने से रोक ही नहीं पाता हूं। हरियाणा के लोगों को नमन करना मेरी निजी जरूरत है, क्योंकि मुझे यहां से ऊर्जा मिलती है। मेरा मन करता है कि मैं हरियाणा आऊं और मैं आ जाता हूं। क्या करुं, इस प्रदेश की जनता ने मुझे प्यार ही इतना दिया है, इसलिए मैं आशीर्वाद लेने चला आता हूं।

    पीएम मोदी ने कहा कि प्रदेश की जनता के इसी प्यार ने बांटने वाली राजनीति को समाप्त कर दिया। लोकसभा चुनाव में जो प्यार प्रदेश की जनता ने दिया, उसका असर दिख रहा है। पांच साल में विकास की जो बुनियाद भाजपा ने रखी, उस पर काम शुरू हो चुका है। आज देश के गांव अपनी संस्कृति और सम्मान को बनाए रखते हुए विकास की दिशा में खुद को ले जा रहे हैं। गांव अगर आगे न आते तो बेटी बचाओ आंदोलन इतना व्यापक न होता। घर-घर तक गैस कनेक्शन न पहुंचता, सुविधाएं न पहुंचती।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here