न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, संजू सैमसन टीम से बाहर

0
15

मुंबई: मुंबई: न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है. संजू सैमसन को टीम से बाहर कर दिया गया है. संजू को श्रीलंका के खिलाफ केवल एक मैच में खेलने का मौका मिला था जिसमें वह केवल 6 रन बना पाए थे. अब उन्हें एक बार फिर से निराशा हाथ लगी है. यह सीरीज 24 जनवरी से शुरू होगी. इस दौरे में टीम इंडिया 3 वनडे और 2 टेस्‍ट मैच भी खेलेगी. रोहित शर्मा की वापसी हुई है. मोहम्‍मद शमी की भी वापसी हो गई है. दोनों खिलाड़ियों को श्रीलंका टी-20 सीरीज में आराम दिया गया था. 

टीम इस प्रकार है:
विराट कोहली (कप्‍तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, युजवेंद्र चहल, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्‍मद शमी, जसप्रीत बुमराह, नवदीप सैनी, वॉशिंगटन सुंदर, शिवम दुबे, मनीष पांडे, ऋषभ पंत और कुलदीप यादव.

लोगों ने ट्विटर पर निकाली भड़ास 
जैसे ही बीसीसीआई ने न्यूजीलैंड दौरे के लिए टी-20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान किया और संजू सैमसन को मौका नहीं दिया, ट्विटर पर यूजर भड़क उठे. उन्होंने बीसीसीआई के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली. यूजर्स का कहना है कि सैमसन के साथ अन्याय किया जा रहा है. यूजर्स क कहना है कि पंत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं, फिर भी उन्हें मौके पर मौके दिए जा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here