दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर अमित शाह के घर अहम बैठक, उम्मीदवारों के नामों पर हुई चर्चा

0
6

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 (Delhi Assembly Elections 2020) को लेकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के घर पर दिल्ली बीजेपी कोरग्रुप की बैठक हुई. रविवार रात को हुई यह बैठक लगभग सात घंटे चली. रविवार शाम 8 बजे से सुबह तीन बजे तक दिल्ली बीजेपी नेताओं के साथ अमित शाह ने विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन किया. इस बैठक में अमित शाह, पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, दिल्ली बीजेपी के चुनाव प्रभारी प्रकाश जावडेकर, श्याम जाजू, प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, दिल्ली संगठन मंत्री सिद्धार्थन, विजय गोयल, बिजेंदर गुप्ता और अनिल जैन मौजूद रहे.

सूत्रों के हवाले से खबर है कि इस बैठक में विधानसभा चुनाव में बीजेपी उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा हुई है. ऐसा बताया जा रहा है कि बैठक में लगभग 45 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम पर विस्तृत चर्चा हुई. कुछ सीटों पर एक तो, कुछ पर दो-दो नामों पर चर्चा हुई. दिल्ली बीजेपी की तरफ से तैयार उम्मीदवारों की सूची, केंद्रीय सर्वे और जनता के सर्वे के फीडबैक के आधार उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा हुई है.

खबर है कि इस बार बीजेपी की लिस्ट में नए चेहरों पर जोर रहेगा ऐसे में कुछ चौकाने वाले नाम भी सामने आ सकते हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि बची हुई सीटों पर उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा के लिए आज (सोमवार) को फिर बैठक होगी. उसके बाद केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here