दिल्ली जा रहे यात्री ने बताया- चेन्नई की फ्लाइट में है बम, सुरक्षाबलों ने लिया हिरासत में

    0
    6

    विमान की जांच करते अधिकारी – फोटो : amar ujala

    ख़बर सुनें

    अमौसी एयरपोर्ट पर शनिवार को उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब टर्मिनल में खड़े एक पैसेंजर ने चेन्नई जा रही इंडिगो की फ्लाइट में बम होने की सूचना दी। आनन-फानन में सुरक्षाबलों ने पैसेंजर को हिरासत में ले लिया। 

    विज्ञापन

    उधर एयरपोर्ट व एयरलाइन प्रशासन ने भी मोर्चा संभाला और चेन्नई की फ्लाइट की बारीकी से जांच करवाई। सूचना अफवाह निकली। पूछताछ में पैसेंजर ने बताया कि वह दिल्ली जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचा था। इस दौरान एयरपोर्ट पर मौजूद पैसेंजर खासे परेशान हुए। 

    दरअसल, शनिवार शाम को पैसेंजर पीयूष वर्मा अमौसी एयरपोर्ट पहुंचा था। उसे इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट संख्या 6ई-447 से लखनऊ से दिल्ली जाना था। यह फ्लाइट रात 10.40 बजे दिल्ली के लिए उड़ान भरती।  

    एयरपोर्ट के घरेलू टर्मिनल में सिक्योरिटी चेक करवाने के बाद जैसे ही पीयूष वर्मा आगे बढ़ा तो उसने सिक्योरिटी वालों को बताया कि इंडिगो की लखनऊ से चेन्नई जाने वाली फ्लाइट संख्या 6ई-518 में बम है। यह सूचना मिलते ही सीआईएसएफ जवान सकपका गए और आनन-फानन पैसेंजर को पकड़कर सिक्योरिटी होल्ड एरिया में ले गए। 

    वहीं तत्काल एयरपोर्ट प्रशासन, एयरलाइन अधिकारी, सीओ कृष्णानगर वगैरह मौके पर पहुंच गए। हालांकि, एयरपोर्ट के ओएसडी संजय नारायण ने बताया कि दिल्ली जाने वाले पैसेंजर पीयूष वर्मा जब सिक्योरिटी चेक के बाद गेट नंबर पांच के पास पहुंच तो सुरक्षाबल के जवानों को उनका व्यवहार अप्रत्याशित लगा। 

    संदिग्ध होने की वजह से उन्हें सिक्योरिटी होल्ड एरिया में ले जाया गया, जहां उनसे पूछताछ की गई और उन्होंने जो बम की सूचना दी थी, विमान की जांच कराने पर वह कोरी अफवाह निकली। 

    विज्ञापन
    आगे पढ़ें

    चेन्नई फ्लाइट की हुई, निकली कोरी अफवाह

    विज्ञापन

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here