दबंग 3 के ट्रेलर रिलीज पर रिपोर्टर ने पूछा ऐसा सवाल, हंसते-हंसते लोटपोट हुए सलमान खान

0
20

मुंबई: सलमान खान (Salman khan) की बहुप्रतीक्षित फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) की का ट्रेलर बुधवार को लांच किया गया. सलमान खान (Salman khan) की एंटरटेनमेंट की तीसरी सीरीज दबंग 3 (Dabangg 3) का ट्रेलर मुंबई में रिलीज किया गया. इस मौके पर सलमान खान (Salman khan) को मां की याद आ गई. दरअसल, प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सलमान खान (Salman khan) से यह सवाल किया गया, ‘आपने कई नए कलाकारों को अपनी फिल्म में मौका देते आए हैं. दबंग सीरीज की पहली फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा का डेब्यू कराया तो दबंग 3 (Dabangg 3) के जरिए सई मांजरेकर की बॉलीवुड में एंट्री करवा रहे हैं. अब तक नए कलाकारों को डेब्यू कराने में हाफ सेंचुरी मार चुके हैं, इस तरह तो आप इंडस्ट्री के मदर टेरेसा बन गए हैं. इस सवाल पर सलमान खान (Salman khan) अपनी हंसी नहीं रोक पाए. हंसते-हंसते उन्हें मां की याद आ गई. मदर टेरेसा शब्द सुनकर ही सलमान खान (Salman khan) की हंसी नहीं रूप पा रही थी. 

आपको बता दें कि इंडस्ट्री में कई ऐसे नाम हैं जिन्हें बड़े पर्दे तक लाने का जिम्मा सलमान ने बखूबी उठाया और आज वह फिल्म इंडस्ट्री बड़ा नाम हैं. सलमान ने इस सवाल के जवाब में हंसते-हंसते कहा कि इससे अच्छा आप मुझे सबसे ज्यादा इरिटेट करने वाला सवाल पूछ लेती, जिसमें मेरी शादी कब होगी यह सवाल किया जाता है.

लिस्ट बहुत लंबी है, सोनाक्षी सिन्हा की अगर बात करें तो फिल्म दबंग से ही उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. दबंग 3 (Dabangg 3) से सलमान खान (Salman khan) के दोस्त महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर डेब्यू कर रही हैं.

ट्रेलर की शुरुआत में सलमान खान (Salman khan) डायलॉग मारते दिख रहे हैं- ‘एक होता है पुलिस वाला, एक होता है गुंडा, हम कहलाते हैं पुलिसवाला गुंडा.’ ट्रेलर में आगे के हिस्से में सलमान और सोनाक्षी के रोमांस के विजुअल दिख रहे हैं. इसके बाद ट्रेलर आपको थोड़ा अचंभित कर सकती है, क्योंकि सोनाक्षी से इतर एक एक्ट्रेस का चेहरा आपको दिखेगा. ये एक्ट्रेस हैं सई मांजरेकर, जो इस फिल्म से बॉलीवुड से डेब्यू कर रही हैं. ट्रेलर देखकर साफ है कि पिछली दो फिल्मों की तरह ही दबंग सीरीज की इस फिल्म में भी पूरा मसाला डाला गया है, जो दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए काफी है.

ये भी देखें-:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here