जेएनयू: दिल्ली हाईकोर्ट ने सबूत संरक्षित करने के लिए एप्पल, व्हॉट्सएप और गूगल को भेजा नोटिस

    0
    7

    न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Mon, 13 Jan 2020 12:13 PM IST

    विज्ञापन

    लाइव अपडेट

    12:08 PM, 13-Jan-2020

    हाईकोर्ट ने फेसबुक, व्हॉट्सएप और गूगल को दिया निर्देश

    दिल्ली हाईकोर्ट ने जेएनयू के तीन प्रोफेसरों की याचिका पर सुनवाई करते हुए एप्पल, व्हॉट्सएप और गूगल को निर्देश दिया है। हाईकोर्ट ने पांच जनवरी को हुई हिंसा से संबंधित सभी ऑनलाइन बातचीत और सीसीटीवी फुटेज को संरक्षित करने के निर्देश दिए हैं।

    विज्ञापन

    11:46 AM, 13-Jan-2020

    दिल्ली क्राइम ब्रांच की एक टीम जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय पहुंच चुकी है। यहां क्राइम ब्रांच उन छात्रों से पूछताछ करेगी जिन्हें नोटिस दिया गया है।

    11:45 AM, 13-Jan-2020

    जेएनयू छात्रसंघ आज नहीं करेगा पुलिस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन

    जेएनयू छात्रसंघ आज दिल्ली पुलिस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन करने वाला था, जिसे स्थगित कर दिया गया है। अब यह प्रदर्शन किसी और दिन होगा।

    09:55 AM, 13-Jan-2020

    दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, जिन लोगों को दिल्ली पुलिस ने नोटिस दिया है, उनसे जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में पूछताछ की जाएगी। नौ लोगों को आज से जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है।

     

    09:30 AM, 13-Jan-2020

    जेएनयू: दिल्ली हाईकोर्ट ने सबूत संरक्षित करने के लिए एप्पल, व्हॉट्सएप और गूगल को भेजा नोटिस

    जेएनयू हिंसा में शामिल नकाबपोश लड़की की दिल्ली पुलिस ने पहचान कर ली है। छात्रा दौलत राम कॉलेज की है। 5 जनवरी को जेएनयू के पेरियर हॉस्टल में तोड़फोड़ हुई थी। लड़की एक वीडियो में जेएनयू में हिंसा करती हुई दिखाई दी थी। दिल्ली पुलिस की एसआईटी टीम ने नकाबपोश लड़की की पहचान की है। पुलिस के मुताबिक, जेएनयू हिंसा में वायरल हुए वीडियो में इस लड़की को देखा गया था, लड़की दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा है। जल्द ही उसे जांच में शामिल होने के लिए नोटिस दिया जाएगा।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here