जनता हमारे साथ थी, हमें ईवीएम से हराया गया, विधानसभा चुनाव बैलेट से हो: तेजस्वी यादव

    0
    6

    न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पटना Updated Sat, 12 Oct 2019 09:46 PM IST

    ख़बर सुनें

    राष्ट्रीय जनता दल नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शनिवार को फिर से ईवीएम का मुद्दा उठाया। बापू सभागार में स्वतंत्रता सेनानी, महान समाजवादी चिंतक व नेता डॉ. राम मनोहर लोहिया जी की पुण्यतिथि पर महागठबंधन द्वारा आयोजित श्रद्धांजलि समारोह में बोलते हुए कहा कि अब सभी दलों को मांग करनी चाहिए कि विधानसभा में चुनाव ईवीएम से नहीं बल्कि बैलेट से हो। लोकसभा चुनाव में भी जनता हमारे साथ थी लेकिन ईवीएम से हमें हराया गया है। 

    विज्ञापन

    तेजस्वी ने आगे कहा कि अब एकजुट होने और संघर्ष करने का समय है। सभी संस्थाएं एक पार्टी के अंदर काम कर रही हैं। ऐसे में हमारे पास संघर्ष के अलावा कोई रास्ता नहीं है। एनडीए को हराना है तो सभी दलों को त्याग भी करना होगा। जो दल जहां मजबूत है वह वहां से चुनाव लड़े।

    उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने कभी मनुवादियों से समझौता नहीं किया। हम भी उन्हीं के पुत्र हैं। भाजपा से बात करने की अफवाह सत्ता में बैठे लोग उड़ाते हैं। लेकिन हमने साफ कर दिया है कि भाजपा से समझौता का तो कोई सवाल ही नहीं है। 

    रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि महागठबंधन समुद्र मंथन में लगा है। सभी नेता अहं छोड़ने की बात कर रहे हैं। मैं वादा करता हूं कि मंथन में निकले अमृत कोई भी पी ले, हम विष पीने को तैयार हैं। 

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here