चोट को लेकर शाहिद कपूर ने किया TWEET, फैंस को दिया यह खास मैसेज

0
11

नई दिल्ली: अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘जर्सी (Jersey)’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे. ऐसे में अभिनेता का कहना है कि फिल्म ने उनका थोड़ा सा खून ले लिया, लेकिन वह चोट से तेजी से उबर रहे हैं.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने रविवार को ट्वीट किया, “आप सभी की चिता के लिए शुक्रिया. हां मुझे कुछ टांके लगे हैं, लेकिन मैं चोट से तेजी से उबर रहा हूं. हैशटैगजर्सी ने मेरा थोड़ा सा खून ले लिया, लेकिन एक अच्छी स्क्रीप्ट कम से कम इसके योग्य तो है ही. आप सभी का भला हो. प्यार बांटते रहें. मानवता सबसे ऊपर है.”

फिल्म ‘जर्सी’ में अब शाहिद के पिता पंकज कपूर भी नजर आएंगे. फिल्म में पंकज कपूर कथित तौर पर शाहिद के मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं. ‘जर्सी’ तेलुगू फिल्म की हिंदी रीमेक है. तेलुगू में इस फिल्म का नाम भी ‘जर्सी’ ही था. हिंदी वर्जन फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्नानुरी करेंगे. ऑरिजनल फिल्म का निर्देशन भी उन्होंने ही किया था. ‘जर्सी’ में शाहिद कपूर क्रिकेटर के बनेंगे. फिल्म ‘जर्सी’ इसी साल 28 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है. इससे पहले शाहिद कपूर ‘कबीर सिंह’ में नजर आए थे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here