ग्रेटर नोएडा: पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, दो ईनामी बदमाशों को लगी गोली

0
14

ग्रेटर नोएडा: उत्‍तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है. इस मुठभेड़ में 25-25 हजार रुपए के दो ईनामी बदमाशों को गोली लगी है. जिन्‍हें इलाज के लिए स्‍थानीय अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. उल्‍लेखनीय है कि लूट सहित अन्‍य जघन्‍य वारदातों को अंजाम देने वाले इन बदमाशों की तलाश लंबे समय से उत्‍तर प्रदेश पुलिस कर रही थी.

उत्‍तर प्रदेश पुलिस के वरिष्‍ठ अधिकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा के अंतर्गत आने वाले दादरी थाना पुलिस को सूचना मिली कि दो कुख्‍यात बदमाश बिसाहडा पुलिस के पास मौजूद हैं. सूचना मिलते ही दादरी थाना से एक टीम को इन बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए रवाना किया गया. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने इलाके की घेराबंदी करने के बाद बदमाशों से सरेंडर करने के लिए कहा. बदमाशों ने सरेंडर करने की बजाय पुलिस टीम पर फायरिंग कर मौके से भागने की असफल कोशिश की.

देखें LIVE TV

पुलिस के अनुसार, आत्‍मरक्षा में पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की. जिसमें दो ईनामी बदमाशों के पैर में गोली लगी है. इन दोनों बदमाशों की पहचान लोकेश उर्फ रॉकी और गौरव के रूप में हुई है. गोली से हताहत हुए दोनों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर स्‍थानीय अस्‍पताल में भर्ती कराया है. जांच के पुलिस को पता चला कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों ने ही 11 अगस्‍त को दादरी के एक शो-रूम में लूट की वारदत को अंजाम दिया था.

पुलिस ने बताया कि दोनों बदमाशों के ऊपर 25-25 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया गया था. मुठभेड़ के बाद इन बदमाशों के कब्‍जे से पुलिस ने लूट की वारदात से हासिल किए गए 10 हजार रुपए, एक पिस्‍टल, एक कंट्री मेड पिस्‍टल, कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की है. पुलिस की टीम इन बदमाशों द्वारा अब तक अंजाम दी गई वारदातों को पता लगाने की कोशिश में जुटी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here