गोरक्षा पर दिग्विजय की सलाह के बाद मंत्री का कटाक्ष, फिर सीएम कमलनाथ ने गिनाए सरकार के काम

    0
    6

    न्यूज डेस्क, अमर उजाला, भोपाल Updated Sat, 12 Oct 2019 08:54 AM IST

    दिग्विजय सिंह-कमलनाथ (फाइल फोटो) – फोटो : PTI

    ख़बर सुनें

    गोरक्षा पर अबतक भाजपा के निशाने पर रही कांग्रेस शुक्रवार को अपनों के ही निशाने पर आ गई। मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री कमलनाथ को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की सलाह के बाद सियासत गरमा गई। दिग्विजय ने सीएम कमलनाथ को सच्चा गोभक्त बनने की सलाह दी तो कमलनाथ ने भी गोरक्षा के लिए किये गए सरकार के प्रयास गिना दिए। 

    विज्ञापन

    कांग्रेस की कमलनाथ सरकार को पूर्व सीएम दिग्विजय ने भोपाल-इंदौर हाईवे पर सड़क दुर्घटना में गायों की मौत को लेकर सलाह दी थी कि सरकार को तत्काल गायों को सड़कों से हटाकर गोशालाओं में भेजना चाहिए। उन्होंने तत्काल ऐसा करके सीएम कमलनाथ को सच्चा गोभक्त बनने की बात कह डाली थी। 

    दिग्विजय की इस सलाह के बाद लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने उन्हीं पर सवाल उठा दिया। कहा कि दिग्विजय खुद मुख्यमंत्री रहे हैं उन्होंने क्या किया, सबको पता है। कमलनाथ नए जमाने के अभिमन्यु हैं, वे हर चक्रव्यूह तोड़ना जानते हैं। 

    वहीं, सीएम कमलनाथ ने दिग्विजय की इस सलाह पर सरकार के काम गिना दिए। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मुझे गायों की चिंता है। गायों की सुरक्षा को लेकर अधिकारियों को कार्ययोजना बनाने के निर्देश दिए हैं और 1000 गोशालाओं का निर्माण कार्य भी प्रगति पर है। बाद में सियासत गरमाने लगी तो सीएम ने कहा कि उन्होंने सरकार के काम और नीति बताने का कोई और मतलब नहीं निकाला जाना चाहिए।

    विज्ञापन
    आगे पढ़ें

    दिग्विजय बोले- ऐसा कर दिखाया तो कमलनाथ सच्चे गोभक्त

    विज्ञापन

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here