कार एक्सीडेंट मामले में BJP नेता रूपा गांगुली का बेटा गिरफ्तार, आज कोर्ट में होगा पेश

0
17

नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सांसद रूपा गांगुली के बेटे आकाश मुखर्जी को कोलकाता पुलिस ने हिरासत में लिया है. आकाश मुखर्जी को एक कार दुर्घटना के बाद गिरफ्तार किया गया है. हालांकि, मेडिकल जांच की रिपोर्ट में पता चला है कि आकाश मुखर्जी के ब्लड में किसी भी तरह का नशीला पदार्थ नहीं पाया गया. आकाश को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा. बता दें आकाश पर आईपीसी की धारा 427, धारा 279 के तहत केज दर्ज किया गया था, जिसके बाद सांसद रूपा गांगुली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने इस हादसे पर सफाई पेश की थी.

बता दें कोलकाता के एक रिहायशी इलाके गोल्फ गार्डेन के पास आकाश मुखर्जी की काली रंग की सेडान कार एक क्लब की दीवार से टकरा गई, जिसके बाद लोगों का आरोप था कि आकाश शराब के नशे में गाड़ी चला रहे थे. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि आकाश की गाड़ी की गति काफी तेज थी और इस हादसे में कई लोगों की जान जाने से बची है. हालांकि, हादसे में किसी को कोई चोट नहीं आई है और आकाश भी सुरक्षित हैं. 

देखें लाइव टीवी

लोगों ने बताया कि कार के दीवार से टकराने की आवाज इतनी तेज थी कि आकाश के पिता दौड़कर घर से हाहर आ गए और बेटे को कार से बाहर निकाला. वहीं हादसे के बाद सांसद रूपा गांगुली ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘मेरा बेटा मेरे आवास के पास कार दुर्घटना का शिकार हो गया, जिसके बाद मैंने पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी, ताकि वह इसके कानूनी पहलुओं को देख सकें. कृपया इस मामले पर कोई पक्ष न लिया जाए और न ही किसी तरह की राजनीति की जाए. मैं अपने बेटे से प्यार करती हूं और उसका ध्यान रखूंगी. कानून को अपना काम करना चाहिए. न मैं गलत करती हूं और न सहती हूं. नरेंद्र मोदी जी मैं बिकाऊ नहीं हूं.’

रूपा गांगुली के बेटे की गाड़ी दीवार में टकराई, पूछताछ के लिए पुलिस ले गई थाने

बता दें घटना के बाद स्थानीय लोगों ने दावा किया है कि कार की रफ्तार काफी तेज थी, जिसके चलते कई लोगो इस हादसे का शिकार होते-होते रह गए. साथ ही लोगों ने आशंका जताई थी कि आकाश जिस वक्त गाड़ी लेकर निकले थे वह शराब के नशे में थे, जो कि मेडिकल जांच की रिपोर्ट में गलत साबित हुआ है. बता दें घटना के बाद आकाश की कार का एक हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here