करणी सेना ने की बिग बॉस को बंद करने की मांग, कहा- ये शो लव जिहाद को बढ़ावा दे रहा

0
12

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)’ पर संकट गहराता नजर आ रहा है. सोशल मीडिया से शुरु हुआ शो को बंद करने का विरोध अब आग की तरह हर तरफ फैल गया है. अब करणी सेना भी बिग बॉस को तुरंत बंद करने की मांग कर रही है. करणी सेना का कहना है कि ये शो भारतीय संस्कृति को बदनाम कर रहा है. इस शो में कंटेंट दिखाए जा रहे हैं वो बिल्कुल पारिवारिक नहीं हैं. राजपूत करणी सेना ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखकर इस शो को बंद करने की मांग की है.

करणी सेना का आरोप है कि इस शो के जरिए लव जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है. ये शो भारतीय संस्कृति को बदनाम कर रहा है. करणी सेना ने धमकी दी है कि यदि कार्रवाई नही हुई तो करणी सेना अपने तरीके से शो बंद करवाएगी. 

सोशल मीडिया पर भी मांग
दरअसल, ‘बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)’ को बंद करने की मांग सोशल मीडिया पर जोर शोर से की जा रही है.  बीते तीन दिन से धीरे-धीरे ट्विटर पर शो का विरोध शुरू हुआ जो अब काफी जोर पकड़ चुका है. यहां #UnsubscribeColoursTV, #Boycott_BigBoss, #JehadFelataBigBoss जैसे हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं.

क्यों हो रहा विरोध
इस विरोध की वजह है इस बार शो का नया सेटअप. जिसके चलते सलमान खान ने घर में एंट्री करने से पहले ही कंटेस्टेंट्स को यह बता दिया था कि उनका BFF (बैड फ्रेंड फॉरएवर) कौन होगा. BFF वाले नियम के कारण इस बार एक बेड पर दो लोग साथ में सो रहे हैं. अब यहां इस शुरुआत से ही लड़का और लड़की साथ में बेड शेयर कर रहे हैं. लोगों को इस बात से खासा ऐतराज है.

इनपुट: Vishal Singh , Mumbai

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here