‘कबीर सिंह’ को लेकर अब आया करीना का REACTION, कियारा की भूमिका पर कही ऐसी बात

0
12

नई दिल्ली: इसी साल 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म ‘कबीर सिंह (Kabir Singh)’ ने जहां बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से भी अधिक रुपये की कमाई करने में सफलता हासिल की, तो वहीं दूसरी ओर यह फिल्म पहले दिन से ही विवादों में रही. लोगों का कहना था कि शाहिद कपूर कैसे इस तरह का किरदार निभा सकते हैं, जो महिलाओं के साथ गलत व्यवहार करता है. शाहिद कपूर के ‘कबीर सिंह’ किरदार पर लोग अपनी अलग-अलग राय देते नजर आए. कोई शाहिद के फेवर में बात कर रहा था, तो कोई उनके खिलाफ. कुछ लोग तो नैतिकता का हवाला देते हुए शाहिद कपूर से यह सवाल पूछ रहे थे कि वह ऐसा किरदार कैसे निभा सकते हैं, जिसमें महिलाओं का अनादर किया जा रहा है. 

'कबीर सिंह' देखने के लिए दीवानगी की हदें पार कर रहे टीनएजर्स! आधारकार्ड से की छेड़छाड़

दूसरी ओर फिल्म में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने प्रीति नाम की एक लड़की का किरदार निभाया था, जिसमें वह खराब स्वभाव के बावजूद अपने प्रेमी के साथ खड़ी रहती है. वहीं, फिल्मफेयर से बात करते हुए अब करीना कपूर (Kareena Kapoor) इस फिल्म में कियारा के किरादर के बारे में बात करते हुए कहा कि ऐसा किरदार निभाना निश्चित रूप से उनकी भूमिकाओं की सूची में नहीं है और वह व्यक्तिगत रूप से उस तरह के चरित्र में विश्वास नहीं करती हैं. उन्होंने, ‘मैंने फिल्म नहीं देखी, लेकिन स्पष्ट रूप से इसका कुछ भी प्रभावित नहीं हुआ है क्योंकि फिल्म ने 300 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है. तो, यह एक दोधारी तलवार है, क्योंकि ऐसे लोग हैं जो वास्तव में इसे देखने जा रहे हैं और उन्होंने कुछ ऐसा पाया है जो उन्हें पसंद है. मुझे खुशी है कि लोग इसके बारे में बात कर रहे हैं और अगर आप मुझसे पूछते हैं, तो मैं व्यक्तिगत रूप से उस तरह के चरित्र पर विश्वास नहीं करता हूं.’

'कबीर सिंह' की आंधी में उड़ा BOX OFFICE, 21वें दिन भी कर डाली इतने करोड़ की कमाई

गौरतलब है कि ‘कबीर सिंह’ साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक थी. तेलुगू में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और इसके हिंदी रीमेक को भी इन्होंने ही डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी के अलावा सोहम मजूमदार, अर्जन बाजवा, सुरेश ओबेरॉय, कामिनी कौशल और निकिता दत्ता ने अहम भूमिकाओं में थे. फिल्म की कहानी एक लव स्टोरी पर बेस्ड थी, जहां एक शख्स प्यार के खातिर क्या से क्या कर गुजरता है और प्यार का जुनून उसे कहां से कहां ले जाता है. यह सारी चीजें आपको इस फिल्म में देखने को मिली थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here