एक्ट्रेस बनने के लिए जिस 2 साल के बेटे को छोड़ा था, अब उसी ने मां से मांगा इतने करोड़ का मुआवजा

0
8

मुंबई: बॉम्बे हाई कोर्ट में मुंबई में एक 40 साल के शख्स ने अपनी मां के खिलाफ डेढ़ करोड़ रुपये के मुआवजे का दावा ठोका है. हाईकोर्ट में याचिका दायर करने वाले शख्स का कहना है कि जब वह दो साल का था तो उसकी मां ने एक्ट्रेस बनने के लिए उसे ट्रेन छोड़ दिया था. इतना ही नहीं, बाद में महिला ने उसे अपना बेटा मानने से भी इनकार कर दिया था. लिहाजा कोर्ट मुआवजे के तौर पर उसकी मां से डेढ़ करोड़ रुपये दिलवाए.

मेकअप आर्टिस्ट श्रीकांत सबनीस की यह कहानी है. याचिका में कहा गया, “मेरी मां आरती महस्कर ने दीपक सबनीस से शादी की थी. 1979 में मेरा (श्रीकांत सबनीस) जन्म हुआ. आरती फिल्मों में काम करना चाहती थीं. लिहाजा उन्होंने मुंबई का रुख किया. सितंबर 1981 में वह जब मैं ढाई साल का था, मुंबई पहुंची. वहां उन्होंने मुझे ट्रेन में ही छोड़ दिया. मां से बिछुड़ने मैं फूट-फूट कर रोने लगा. बाद में स्टेशन पर तैनात पर एक रेलवे अधिकारी की उस पर नजर पड़ी, जिसने उसे चिल्ड्रेन होम भेज दिया.” 
  
बाद में आरती महस्कर ने उदय महस्कर से शादी कर ली जिनका संबंध बॉलीवुड की म्यूजिक इंडस्ट्री से है. श्रीकांत ने आरती महस्कर और उनके पति उदय महस्कर से मुआवजे की मांग की है. मामले की सुनवाई 13 जनवरी को बॉम्बे हाईकोर्ट में होगी. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here