उन्नाव में मूकबधिर महिला के साथ रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म का प्रयास, मामला दर्ज

    0
    27

    अमर उजाला ब्यूरो, कानपुर Updated Tue, 10 Dec 2019 12:47 AM IST

    ख़बर सुनें

    सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में मूकबधिर महिला के साथ उसके दूर के रिश्तेदार ने घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास किया। पीडि़ता के शोर मचाने पर उसके भाई ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। कोतवाली पहुंचे डीएम और एसपी ने आरोपी व पीडि़त के परिजनों से पूछताछ की है।

    विज्ञापन

    सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी 28 वर्षीय मूकबधिर महिला चार साल से पति से अलग अपने मायके में कई साल से रह रही है। सोमवार सुबह उसका दूर का रिश्तेदार सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का युवती के पड़ोस में रहने वाले नाना के घर आया था। सोमवार रात करीब 9 बजे वह नशे की हालत में महिला के घर में घुस गया और दुष्कर्म का प्रयास किया। 

    महिला के चीखने पर उसका बड़ा भाई पहुंचा और आरोपी को पकड़कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को कोतवाली ले आई। पीछे से पीडि़ता को लेकर उसके परिजन भी कोतवाली पहुंच गए। इसी बीच डीएम देवेंद्र कुमार पांडेय व एसपी विक्रांतवीर अन्य पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ कोतवाली पहुंचे और कोतवाल के केबिन में दोनों पक्षों से पूछताछ की। 

    कोतवाल दिनेश चंद्र मिश्र ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। छेड़छाड़ का मामला अभी तक सामने आया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here