आतंकियों ने की जम्मू-कश्मीर को दहलाने की नापाक कोशिश, राजोरी में आईईडी बरामद

    0
    25

    न्यूज डेस्क, अमर उजाला, जम्मू Updated Tue, 19 Nov 2019 12:39 PM IST

    सेना का काफिला – फोटो : फाइल, अमर उजाला

    ख़बर सुनें

    आतंकियों ने एक बार फिर जम्मू-कश्मीर को दहलाने की नापाक कोशिश की। आर्मी की रोड ओपनिंग पार्टी ने राजोरी में मंगलवार को आईईडी बरामद की। सेना का बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच चुका है। राजोरी पुंछ हाईवे पर दो घंटे से यातायात रुका हुआ है। इसके बाद से हाईवे पर सतर्कता बढ़ा दी गई है। प्रमुख स्थानों और सुरक्षा प्रतिष्ठानों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जगह-जगह नाके लगाकर चेकिंग की जा रही है।

    विज्ञापन

    राजोरी हाईवे स्थित शहर के कल्लर इलाके में आतंकवादियों ने सड़क किनारे आईईडी प्लांट किया था। हालांकि समय रहते आर्मी की रोड ओपनिंग पार्टी ने आतंकियों की इस साजिश को नाकाम कर दिया। सेना का बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच चुका है। वहीं राजोरी पुंछ हाईवे पर यातायात रोक दिया गया। इससे पहले मई महीने में भी इसी जगह आतंकियों ने आईईडी प्लांट लिया था। जिसे सेना ने बरामद करने के बाद नष्ट कर दिया था।

    वहीं 17 नवंबर को एलओसी पर पलांवाला सेक्टर में जीरो लाइन पर फेंसिंग के बिल्कुल पास पाकिस्तान की ओर से आईईडी प्लांट की गई थी। इसकी जग में आए भारतीय सेना के वाहन में सवार एक जवान शहीद हो गए। दो अन्य जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। विस्फोट में सेना का वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

    विज्ञापन
    आगे पढ़ें

    17 नवंबर को हुए आईईडी ब्लास्ट में हवलदार संतोष शहीद

    विज्ञापन

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here