अमिताभ बच्चन ने खोला यादों का पिटारा, शेयर किया पिता के साथ वाला इमोशनल VIDEO

0
11

नई दिल्ली: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जितना अपनी फिल्मों के कारण चर्चा में रहते हैं उतनी ही फेमस है उनकी सोशल मीडिया वॉल, जहां आए दिन लोगों को ऐसी चीजें मिल जाती हैं उन्हें काफी पसंद आती हैं. अब एक ऐसा ही वीडियो एक बार फिर अमिताभ बच्चन की वॉल पर धूम मचा रहा है. जिसमें अमिताभ के साथ उनकी पत्नी जया बच्चन, मां तेजी बच्चन और पिता हरिवंश राय बच्चन भी नजर आ रहे हैं. 

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर परिवार का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे अपने पिता हरिवंश राय बच्चन, मां तेजी बच्चन, पत्नी जया बच्चन के अलावा एक और शख्स के साथ बैठकर खुशनुमा वक्त बिताते नजर आ रहे हैं. पूरा परिवार साथ में बैठकर मस्ती कर रहा है. देखिए यह वीडियो… 

यह वीडियो हरिवंश राय बच्चन के 80वें जन्मदिन का है. वीडियो में हम देख सकते हैं कि अमिताभ पिता से सवाल करते हैं, ‘आप जब 60 वर्ष के हुए थे तो हमने उत्सव मनाया था, उस वक्त एक बात कही जाती थी, ‘जब साठा तब पाठा’, अब 80 वर्ष के होने पर क्या कहा जाता है?’ इतने में पीछे से जवाब आता है- ‘लप्सी’. लप्सी शब्द को सुनते हुए सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं. बाद में अमिताभ की मां ने लप्सी का अर्थ समझाते हुए बताया कि यह एक मिठाई है.

अमिताभ बच्चन ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ऐसे पल…हमेशा प्यारे होते हैं और जीए जाते हैं.’. शेयर किया गया यह वीडियो एक मिनट 4 सेकेंड का है. इस छोटे से वीडियो में अमिताभ संग हरिवंश राय बच्चन और उनके पूरे परिवार का मसखरापन देखना मजेदार है. 

ये होंगी आने वाली फिल्में
वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे. इसके साथ ही वह आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में भी दिखाई देंगे. इसके अलावा वह चेहरे और झुंड जैसी फिल्मों में भी अलग-अलग रोचक किरदारों में नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here