अजय देवगन की ‘तानाजी’ महाराष्ट्र में हो सकती है टेक्स फ्री! कांग्रेस नेता ने की मांग

0
9

नई दिल्ली: अभिनेता और निर्माता अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर (Tanhaji : The Unsung Warrior)’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं. दो ही दिनों में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया है. इस फिल्म को अब महाराष्ट्र में टेक्स फ्री करने की मांग की जा रही है. 

ANI के एक ट्वीट के अनुसार कांग्रेस लीडर सचिन सावंत ने यह मांग उठाई है कि महाराष्ट्र में इस फिल्म को करमुक्त यानी टेक्स फ्री किया जाए. सचिन सावंत ने राज्य के राजस्व मंत्री बालासाहेब थोराट को पत्र लिखकर अजय देवगन की फिल्म तन्हाजी को महाराष्ट्र में कर मुक्त घोषित करने का अनुरोध किया है. 

यह फिल्म मराठाओं की शूरवीरता दिखाने में पूरी तरह कामयाब हुई है. बेशक, कई बार ऐतिहासिक फिल्में खासतौर पर युद्ध पर बनी फिल्में बोझिल और उबाऊ हो जाती हैं, लेकिन तानाजी देखकर आपको ऐसा नहीं लगेगा. बहुत दिनों बाद सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इतने बेहतरीन रोल में दिख रहे हैं. या यूं कहें कि वह बड़े परदे पर लंबे समय के बाद अपनी मजबूत एंट्री दर्ज करवा रहे हैं. यह उनके लिए किसी ‘विजय’ से कम नहीं है.

तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर बेस्ड ये फिल्म अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्म है. मूवी के दोनों ट्रेलर दमदार हैं. सोशल मीडिया यूजर्स तानाजी के ट्रेलर की खूब तारीफ कर रहे हैं. फिल्म में कालोज और अजय देवगन, सैफ अली खान के साथ शरद केलकर और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here