अंकित तिवारी की बेटी के साथ आलिया भट्ट ने कुछ ऐसे खिचवाई फोटो, दिया यह कैफ्शन…

0
32

नई दिल्ली: ‘सुन रहा है न तू’ के गायक अंकित तिवारी की बेटी आर्या के साथ अभिनेत्री आलिया भट्ट ने मुस्कुराते हुए एक पोज दिया. गायक की बेटी का नाम अभिनेत्री के पिता और फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने रखा था.

अंकित ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया, जिसमें उनकी बेटी के साथ आलिया पोज देती दिखाई दे रही हैं. आर्या किसी महिला के कंधे पर लेटी हैं और आलिया पीछे से उनके साथ तस्वीर खिंचवा रही है. अंकित ने इसके कैप्शन में लिखा, ‘कैप्शन की जरूरत नहीं. आर्या और आलिया दोनों ही स्वीट हैं ना?’. बता दें कि अंकित तिवारी भट्ट परिवार के काफी नजदीक हैं.

अंकित ने पहले मीडिया से कहा था, ‘भट्ट साहब मुझे इंडस्ट्री में लाए और मौका दिया. मैं आज जो भी हूं उनकी वजह से हूं और मैं अपनी बेटी के बारे में भी यही सोचता हूं. जब वह पैदा हुई थी तो मैं आशीर्वाद दिलाने उसे लेकर भट्ट साहब के पास गया था’.

महेश भट्ट को गायक-संगीतकार तिवारी ने शुक्रवार को जन्मदिन की बधाई भी दी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, ‘महैश सर को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई. आप मेरे लिए एक शिक्षक, दोस्त, अभिभावक और प्रेरणा से कही अधिक हैं. आने वाला साल आपके लिए खुशियां लेकर आए ऐसी मैं कामना करता हूं’.

बता दें कि आलिया भट्ट पिता की फिल्म ‘सड़क 2’ की तैयारी में जुट चुकी हैं. खबर है कि आलिया जल्द इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. लेकिन इससे भी बड़ी बात है कि इस फिल्म में आलिया का रोल बड़ा ही जबरदस्त होने वाला है. इस रोल के बारे में बात करें तो आलिया अपने एक्टिंग करियर में पहली बार ऐसा किरदार निभाने वाली हैं, जिसे देखकर जहां कई लोगों को आलिया का किरदार सीख देगा तो कई लोगों को उनकी पिछली फिल्मों वाली इमेज टूटती नजर आएगी.

वहीं ‘सड़क 2’ की बात करें तो आलिया के अलावा आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, पूजा भट्ट भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. बता दें कि ‘सड़क 2’ साल 1991 की सुपर डुपर हिट फिल्म ‘सड़क’ की सीक्वल है. इस फिल्म में संजय दत्त और पूजा भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here